Breaking News

ताजनगरी से होगा धनंजय फ़िल्म का आगाज

चालीस दिन तक अलग अलग क्षेत्रों में चलेगी फ़िल्म की शूटिंग

3000
r 1000
WhatsApp Image 2020-12-31 at 6.53.15 PM
1000

 

आगरा : मायानगरी मुंबई में अपनी फिल्म के नाम की घोषणा करने के बाद अखिल पाराशर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म धनंजय के मुख्य कलाकार अभिनेता अश्मित पटेल ताजनगरी आगरा पहुंचे। आरव फिल्म्स प्रोडक्शन की ओर से हिंदी व ब्रज भाषा में 1984 के बाद आगरा की पहली एक्शन फिल्म धनंजय की औपचारिक शुरुआत आगरा शहर से की। लाइट, कैमरा, एक्शन बोलते हुए धनंजय फिल्म की क्लिप-बोर्ड से फिल्म की यूनिट के साथ फिल्म की टीम के साथ सांसद प्रो. एसपी सिंह बघेल श्रीगणेश किया गया।

इस दौरान एक प्रेसवार्ता मे बॉलीवुड अभिनेता अश्मित पटेल, निदेशक अखिल पराशर, एक्शन डाइरेक्टर शेखावत हुसैन, सेकंड यूनिट डाइरेक्टर विवेक सिन्हा, एवं को-प्रोडूसर एच.के. निर्मल एंव जोंय चौपड़ा मीडिया से रूबरू हुए। फिल्म के निर्देशक व लेखक अखिल पाराशर ने बताया कि फिल्म का श्रीगणेश आगरा से करने की मुख्य वजह फिल्म हिंदी व ब्रज भाषा में बनाई जा रही है और जिसमे आगरा के धार्मिक संस्कृति के साथ एके-47 के साथ-साथ हथगोलों की गूंज भी सुनाई देगी। फ़िल्म के लिए दो साल से लगातार कास्टिंग का काम कर रहे थे। इस में बॉलीवुड के कलाकार शाहबाज़ खान, जुबैर के खान, पदम सिंह, राहुल सिंह, अभय प्रताप सिंह, अग्नि चौधरी, संदीप चौधरी के अलावा बालीवुड के कई अन्य कलाकार भी काम कर रहे हैं। आगरा में धनंजय का किरदार निभाने वाले बॉलीबुड अभिनेता अस्मित पटेल फिल्म की लोकेशन देखने आगरा आये है। फ़िल्म की शूटिंग चालीस दिन आगरा के बटेश्वर, जगनेर, नाई की मंडी, किनारी बाजार सहित करीब 28 लोकेशन पर फ़िल्म की शूटिंग की जायेगी। दो दिन लंदन में भी फ़िल्म की शूटिंग होगी। आगरा फ़िल्म की शूटिंग अगले माह मार्च में शुरू हो जाएगी।

बॉलीवुड अभिनेता अश्मित पटेल ने बताया कि मैं फ़िल्म में धनंजय का किरदार निभा रहा हूँ जो काफी चुनोती पूर्ण है जिसकी शुरुआत करने अपनी टीम के साथ आगरा आए है यहां की ब्रज भाषा व हिन्दी और ब्रज क्षेत्र की भौगोलिक स्थिति को समझकर अपने आप मे ढालने के लिए मेरा आगरा आना बेहद जरूरी था। सांसद प्रो. एसपी सिंह बघेल ने कहा कि आरव फिल्म्स द्वारा बॉलीवुड फिल्म का निर्माण किया जा रहा है जिसमे पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सिनेमा को बढ़ावा मिलेगा। इससे पर्यटक क्षेत्रो का फिल्म के माध्यम से प्रचार-प्रसार भी होगा साथ ही फिल्म उद्योग से जुड़े लोगो को भी बड़ी संख्या में रोजगार के अवसर मिलेंगे। शहजादा युवराज ने फिल्म में संगीत दिया है, सत्यदेव यादव ने गीत लिखे है और मोहिनी, शहजादा युवराज व सत्यदेव यादव गीत गाये है।

आगरा के कलाकारों को मिल रहा मौक़ा

फिल्म में आगरा के कलाकारों को अभिनय करने का मौका मिल रहा है। आगरा के मनीष शर्मा, जया सिंह, रूबी निर्मल, नेहा गोस्वामी, विवान भारद्वाज, प्रबल प्रताप एवं दैविक चौपड़ा को फिल्म में काम करने का मौका मिला है।

Related Articles

Back to top button
Close