आगरा

घर के बाहर खेल रही बालिका का अपहरण कर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

add 22
add 21
add 20
add 2
add 1
add 14
add 13
add 12
add 15

 

आगरा : थाना न्यू आगरा क्षेत्र में घर के बाहर से 11 साल की बालिका को एक युवक ने अगवा कर लिया। इसके बाद सदर क्षेत्र के टैंक चौराहे के पास ले जाकर युवक ने बालिका से दुष्कर्म किया। एक राहगीर ने उसे देख लिया। इसके बाद पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने लोगों की मदद से आरोपी को पकड़ लिया। उसके खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया। आरोपी को जेल भेजा गया है। मामले के अनुसार थाना न्यू आगरा क्षेत्र में 11 साल की बालिका झोपड़ी में रहती है। वह बुधवार रात को 10 बजे घर के बाहर खेल रही थी। तभी रकाबगंज क्षेत्र निवासी नंदन कुमार बाइक से आया।

आरोप है कि उसने बालिका से बातचीत शुरू कर दी। उसको टच स्क्रीन मोबाइल दिलाने का लालच दिया। इसके बाद बालिका को बाइक पर बैठाकर ले गया। उसे सदर के टैंक चौराहे पर ले आया। यहां पर झाड़ियों में बनी एक कोठरी में ले गया। उस पर एक राहगीर की निगाह पड़ गई। शक होने पर उसने शोर मचा दिया। इस पर रास्ते से गुजरती पीआरवी आ गई। पुलिस के आने पर आरोपी भागने लगा। पुलिस ने लोगों की मदद से पीछा करके उसे पकड़ लिया। आरोपी को थाना सदर लेकर आए। जानकारी मिलने पर बालिका के परिजन भी थाने आ गए। पुलिस ने बालिका का मेडिकल कराया। उधर, आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है।

क्षेत्राधिकारी सदर महेश कुमार ने बताया कि आरोपी नंदन कुमार संजय प्लेस की एक चॉकलेट कंपनी की एजेंसी में डिलीवरी ब्वॉय के रूप में काम करता है, जबकि सदर क्षेत्र के एक रेस्टोरेंट में पार्ट टाइम जाब कर रहा था। वह शादीशुदा है। उसकी एक बेटी है। वह डिलीवरी करने ही न्यू आगरा क्षेत्र गया था। तभी बच्ची मिल गई। साथ ही बताया कि आरोपी को समय रहते पकड़ लिया। नहीं तो बच्ची की जान को भी खतरा हो सकता था। आरोपी के खिलाफ सभी साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने शराब पी थी। इसके बाद सड़क पर घूमती बच्ची की तलाश में था। इस पर उसे मिल गई। बालिका ने अपने बयान में घटना की बात कही है। परिजनों ने भी तहरीर में दुष्कर्म की बात लिखकर दी हैं।

Related Articles

Back to top button
Close