आगरा

एवरग्रीन ग्रीन क्लब के तत्वाधान में गांधी जंयती पर चलाया स्वच्छता अभियान

add 22
add 21
add 20
add 2
add 1
add 14
add 13
add 12
add 15

 

आगरा : राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जंयती पर एवरग्रीन ग्रीन क्लब के तत्वाधान में आगरा कॉलेज ग्राउंड में विशेष स्वच्छता अभियान, चलाकर वृक्षारोपण व मास्क सेनिटाइजर वितरण किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पुलिस अधीक्षक नगर रोहन पी बोत्रें व विशेष अतिथि आगरा कॉलेज के प्राचार्य शीलवन्त कुमार मिश्रा तथा एफसीआई राजस्थान के डायरेक्टर हरिओम जुरेल व आल इंडिया उपभोक्ता फोरम के चैयरमैन प्रदीप दीक्षित पूर्व मुख्यमंत्री मध्यप्रदेश सरकार के सलाहकार नितिन वर्मा एडवोकेट रहे। कार्यक्रम का शुभारंभ अतिथियों द्वारा राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं जय जवान जय किसान का नारा बुलंद करने वाले लाल बहादुर शास्त्री के छायाचित्र पर माल्यार्पण कर दीपप्रज्वलित कर किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे हरेश सक्सेना चिमटी ने बताया कि आज राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जंयती पर एवरग्रीन ग्रीन क्लब के तत्वाधान में आगरा कॉलेज ग्राउंड में विशेष स्वछता अभियान, चलाकर वृक्षारोपण व मास्क सेनिटाइजर वितरण किया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पुलिस अधीक्षक नगर रोहन पी बोत्रे ने अपने उद्बोधन में युवाओं से अपने आस पास स्वच्छता रखने व्यायाम करने खेल गतिविधियो में भाग लेने को कहा साथ ही कोविड-19 महामारी से बचाव हेतु सामाजिक दूरी का पालन करने का संकल्प लेने को कहा और किसी भी प्रकार के क्राइम से दूर रहने को कहा। आगरा कालेज के प्राचार्य ने योगा, ध्यान, साधना से शरीर को किस प्रकार स्वस्थ्य रखा जाए इस बारे मे प्रकाश डाला। और ग्राउंड को स्वच्छ रखने के लिए कहा साथ साथ आगरा कॉलेज ग्राउंड पर प्राचीन योग साधना के प्रशिक्षण की अनुमति दी। इसी के साथ हरिओम जुरेल ने भी खिलाड़ियो को खेल भावना को बडाने के लिए ज़ोर दिया। पूर्व मुख्यमंत्री मध्यप्रदेश के सलाहकार/अधिवक्ता नितिन वर्मा ने कहा कि इस तरह के आयोजनों से समाज को प्रेरणा मिलती है कि किस तरह अपने आस पास के वातावरण को किस तरह स्वच्छ रखे। और प्यार की सद्भावना बनाये रखे।

दौरान कार्यक्रम में बंटी मेडवतवाल, संजय जैन, मुकेश, संजीव पाठक, जूली, बनवारी लाल, विष्णु, नीरज, विकास, सनी चौहान, सुगम शिवहरे, आशु, अनुज शिवहरे, विनोद, वीरेंद्र सिंह, विवेक, सुरेश, अधिवक्ता नितिन वर्मा सहित काफी संख्या में पदाधिकारीगण मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button
Close