Breaking News

घर की चारपाई पर मिला 35 वर्षीय महिला का खून से लथपथ शव

मृतका के भाई ने पति, सास, ससुर, देवर देवरानी के खिलाफ कराया हत्या का मामला दर्ज

liladhar pradhan 1000

 

कासगंज। जनपद की सोरों कोतवाली इलाके में ससुरालीजनों ने मिलकर एक 35 वर्षीय अपनी ही बहु की पीट पीट कर हत्या कर दी।हत्या के बाद मृतका के परिवारीजन घर में शव को छोडकर फरार हो गए। मायके पक्ष की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तहरीर के आधार पर पति सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर साक्ष्या के आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

मामला सोरों कोतवाली क्षेत्र के समीपवर्ती गांव प्रहलादपुर का है। जहां सुरेन्द्र सिंह की 35 वर्षीय पत्नी शशिलता का शव खून से लथपथ अवस्था में सुबह घर की चारपाई पर पडा मिलने से हडकंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही मायके पक्ष के साथ ही मौके पर पुलिस भी पहुंच गई।पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है। वहीं इस मामले में मृतका के भाई प्रवीन के मुताबिक सुरेन्द्र शशिलता के साथ आए दिन मारपीट और उत्पीडन करते रहते थे, इसी बात को लेकर पति सुरेन्द्र सिंह, ससुर फूल सिंह, सास सुषमा, देवर गीतम सिंह, एवं देवरानी अनीता ने मारपीट कर हत्या कर दी।

इस संबंध पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सोनकर कहना है कि एक शशिलता नाम की महिला का शव घर में ही पडा हुआ मिला था। मायके पक्ष के लोगों की तहरीर पर पति सहित पांच लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कराया जा रहा है।साक्ष्यों के आधार पर आगामी कार्रवाई की जायेगी।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button
Close