मथुरा

शिवपाल यादव की पार्टी की ‘साइकिल संदेश यात्रा’ 22 को आएगी मथुरा

जिलाध्यक्ष ठा. सत्येंद्र सिंह ने मथुरा में शुरू किया पार्टी के विस्तार की योजना पर अमल

add 22
add 21
add 20
add 2
add 1
add 14
add 13
add 12
add 15

मिशन इंडिया न्यूज़ संवाददाता-पवन शर्मा  

मथुरा: पूर्व मंत्री व सपा नेता शिवपाल सिंह यादव के नेतृत्व वाली प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) की साइकिल संदेश यात्रा लखनऊ से दिल्ली के लिए रवाना हुई। ये यात्रा 16 सितंबर से शुरू होकर 26 सितंबर को दिल्ली पहुंचेगी। यात्रा का शुभारंभ लखनऊ में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव एवं पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आदित्य यादव ने हरी झंडी दिखाकर किया। साइकिल यात्रा का नेतृत्व प्रोफेसर अवध प्रसाद ओझा कर रहे हैं। यह साइकिल यात्रा 22 सितंबर को मथुरा पहुंचेगी। यहां साइकिल यात्रा के आगमन की तैयारियां प्रारंभ कर दी गई हैं।

यह जानकारी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष ठाकुर सत्येंद्र सिंह ने दी। उन्होंने बताया कि युवाओं की बढ़ती बेरोजगारी, युवाओं के लिए नौकरी के संभावनाएं तलाशने, उनके अंदर कौशल विकास विकसित करने और सरकारी नौकरियों पर लगी रोक हटवाने एवं युवाओं की अन्य समस्याओं को लेकर यह साइकिल यात्रा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के निर्देश पर युवा साथियों ने निकाली है। इस यात्रा के माध्यम से लखनऊ से दिल्ली तक के जिलों में यह संदेश दिया जाएगा कि आने वाले वक्त में पार्टी की जब भी सरकार बनेगी तब युवाओं को हर हालत में रोजगार दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 में आई युवा नीति का अक्षरशः पालन कराने का भी इस पदयात्रा में जोर रहेगा। मथुरा में पार्टी के विस्तार की संभावनाओं को भी युवा साइकिल यात्रा के जरिए तलाशा जाएगा। नये युवाओं को इससे जोड़ा जाएगा। यह यात्रा राष्ट्रीय राजमार्ग 2 से आगरा होकर 22 सितंबर को मथुरा पहुंचेगी। रात्रि विश्राम यहीं होगा। यहां पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा साइकिल यात्रियों का स्वागत किया जाएगा। मथुरा के बाद यह साइकिल यात्रा अलीगढ़ के लिए रवाना होगी। रास्ते में फरह, टाउनशिप, लक्ष्मी नगर व राया आदि स्थानों पर जगह-जगह साइकिल यात्रा का स्वागत किया जाएगा। इस संबंध में जिलाध्यक्ष सत्येंद्र सिंह ने समस्त कार्यकर्ताओं से कहा है कि वह यात्रा की तैयारियों में जुटें।

Related Articles

Back to top button
Close