Breaking Newsअपराधखेलदेशधर्मब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनराजनीतिराज्यविश्व

सपना के डांस मूव्स पर दीवाने हुए फैन्स, सोशल मीडिया पर गाने का धमाल, व्यूज 4 करोड़ पार

liladhar pradhan 1000

वायरल हो रहे इस हरियाणवी गाने में सपना चौधरी ने जोरदार डांस किया है. इस हरयाणवी गाने के बोल हैं ‘रपट लिख ल्यो न दरोगा जी, मामल स यो चोरी का’.
हरियाणा की डांसिंग क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में फिल्माए गए सपना (Sapna Choudhary) के डांस को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. यही कारण है कि इस वीडियो को 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वायरल हो रहे इस हरियाणवी गाने में सपना चौधरी ने कातिलाना डांस किया है. इस हरयाणवी गाने के बोल हैं ‘रपट लिख ल्यो न दरोगा जी, मामल स यो चोरी का’. इस गाने को रूचिका जांगिड़ और सुभाष फौजी ने गाया है. इसे लिखा है ऋषि राज मस्ताना ने और संगीत आरके क्रू का है.

यह गाना सपना चौधरी और नवीन नारू के ऊपर फिल्माया गया है. यह उनके सबसे लोकप्रिय गानों में से एक है. इस गाने को यू-ट्यूब पर 41 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. करोड़ों फैन्स के दिलों पर राज करने वाली देसी क्वीन सपना चौधरी के गाने आते ही छा जाते हैं. लोग उनके अंदाज को काफी पसंद करते हैं.
टीवी शो बिग बॉस में दिख चुकी सपना चौधरी के गाने काफी लोकप्रिय हैं. दर्शकों के बीच उनके शो काफी पसंद किए जाते हैं. हालांकि, कोरोना के कारण सपना चौधरी के लाइव शो नहीं हो पा रहे हैं.

इन दिनों सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन उनके इंस्टाग्राम पेज पर गाने और नई तस्वीरें दिख जाती हैं.

Related Articles

Back to top button
Close