मनोरंजन महाराष्ट्र

टीवी एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, कहा- ‘दोस्तों के सामने भी पीटता था बॉयफ्रैंड

मिशन इंडिया न्यूज़ नेशनल संबाददाता -अजय प्रताप चौहान  

मुंबई- टीवी सीरियल ‘उतरन’ से पॉपुलर होने वाली एक्ट्रेस टीना दत्ता ने अपने रिलेशन का खुलासा किया है। उन्होंने एक अखबार से बातचीत में खुलासा करते हुए बताया कि 2015 तक वो पांच साल ऐसे रिलेशन में थीं जहां उन्‍हें क्‍या क्‍या नहीं सहना पड़ा। वो 5 सालों तक क ऐसे शख्‍स के साथ रिलेशन में थीं जो उनके साथ मारपीट करता था। टीना ने कहा, जिसे आखिरकार 2015 में उन्होंने खत्म कर लिया।टीना ने ये भी कहा वो अपने बॉयफ्रेंड से बहुत प्‍यार कतर थीं। प्‍यार में उन्‍होंने बॉयफ्रेंड से मार भी खाई लेकिन सब कुछ सहती रहीं। वो काफी वक्त इसलिए खामोश रहीं क्योंकि वह किसी भी तरह अपनी इस रिलेशनशिप को बनाए रखना चाहती थीं। हालांकि बाद में उन्हें अहसास हुआ कि यह रिश्ता आगे नहीं चल पाएगा।उन्होंने बताया, ‘मैं इंडस्ट्री से बाहर के एक व्यक्ति के साथ 5 सालों तक रिलेशनशिप में रही। हम एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे। मैंने यह रिलेशनशिप इसलिए खत्म किया क्योंकि मेरा बॉयफ्रेंड मेरे साथ मारपीट करता था। टीना ने आगे बताया, ‘यहां तक कि मुझे दोस्तों के सामने भी पीटा गया। मैं इस कदर परेशान हो गई कि मेरा पूरा कॉन्फिडेंस चला गया। मैं कभी भी रिलेशनशिप को लेकर पब्लिक में नहीं आना चाहती थी लेकिन अब मुझे लगता है कि सब कुछ बोलने का यही सही समय है।

ऐक्टर्स से नहीं करूंगी शादी

बातचीत में टीना ने बताया कि वह अब शादी करके सेटल होना चाहती हैं। उन्होंने कहा, ‘अब मैं दोबारा किसी अफेयर में नहीं पड़ना चाहती बल्कि सेटल डाउन होना चाहती हूं। मैं हमेशा से लव मैरेज करना चाहती थी लेकिन ऊपर वाले ने मेरे सामने किसी ऐसे को नहीं भेजा। मैं इंडस्ट्री के किसी व्यक्ति से शादी नहीं करना चाहती हूं, खासतौर पर ऐक्टर से तो बिल्कुल नहीं। मैं पहले भी ऐक्टर्स की कई असफल शादियां देख चुकी हूं।

हॉरर शो ‘डायन’ से वापसी

बता दें कि टीना टीवी सीरियल ‘उतरन’ के बाद अब हॉरर शो ‘डायन’ से वापसी कर रही हैं। इस शो में वह लीड रोल में नजर आने वाली हैं। टीना आखिरी बार टीवी सीरियल ‘कर्मफल दाता शनि’ में नजर आई थीं। इस सीरियल में उन्होंने देवी दामिनी का किरदार निभाया था। इतना ही नहीं टीना ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म चोखेर बाली में भी काम कर चुकी हैं।टीना कुछ समय पहले अपने फोटोशूट को लेकर चर्चा में आई थीं। फोटोशूट में एक न्यूड आदमी की पीठ पर बैठी दिखाई दी थीं। इस फोटोशूट ने इंटरनेट पर आग लगा दी थी। हालांक‍ि ये पहला मौका नहीं था, जब टीना ने फोटोज के माध्‍यम से हॉटनेस दिखाई।